Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » चोटिल होल्डर बांग्लादेश दौरे से बाहर

चोटिल होल्डर बांग्लादेश दौरे से बाहर

पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 14 नवंबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जैसन होल्डर कंधे की चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं।

क्रिकबज की रिपोट के अनुसार, होल्डर को यह चोट हाल के समय में भारत दौरे पर लगी थी और अब उन्हें इससे उबरने में कम से कम चार सप्ताह का समय लगेगा।

वेस्टइंडीज क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जॉनी ग्रेव ने कहा, “होल्डर अब फिजियोथेरेपी की निगरानी में रहेंगे और इस दौरान वह (चार सप्ताह तक) वह रिहेबिलिटेशन करेंगे।”

वेस्टइंडीज को बांग्लादेश दौरे पर दो टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। मेहमान टीम बांग्लादेश दौरे पर 22 नवंबर को टी-20 सीरीज का पहला मैच खेलेगी।

होल्डर ने कहा, “बांग्लादेश दौरे पर जाने वाली टीम का हिस्सा नहीं होने से मैं बहुत निराश हूं। लेकिन मेडिकल टीम की ओर से जारी आराम की सलाह के चलते मुझे लगा कि कंधे की चोट से उबरने का यह सही समय है।”

चोटिल होल्डर बांग्लादेश दौरे से बाहर Reviewed by on . पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 14 नवंबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जैसन होल्डर कंधे की चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। क्रिकबज की र पोर्ट ऑफ स्पेन (त्रिनिदाद), 14 नवंबर (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जैसन होल्डर कंधे की चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। क्रिकबज की र Rating:
scroll to top