Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » जनता के सामने होती है घबराहट : अमिताभ

जनता के सामने होती है घबराहट : अमिताभ

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन कैमरे का सामना चार दशक से भी ज्यादा वक्त से करते रहे हैं, फिर भी वह कहते हैं कि आज भी मंच पर लोगों के सामने आने में उन्हें घबराहट होती है।

अमिताभ ने अपने ‘ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट टंब्लर डॉट कॉम’ पर लिखा, “जनता के सामने आना और भी ज्यादा पसीना छुड़ाने वाला होता है। विशेषकर जब मौके पर बोलने, प्रस्तुति देने या मौजूदगी दर्ज कराने के लिए कहा जाता है। कहीं गलत न समझ लिए जाए और गलती न हो जाए, का ख्याल स्वयं को रोकने एवं वहां से जल्दी से निकलने को कहता है। यह ख्याल दिमाग में घूमता रहता है।”

बिग बी ने रविवार को अपने शुभचिंतकों के लिए अपना एक पारिवारिक फोटो पोस्ट किया। इसमें वह अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्य राय और पोती आराध्या के साथ नजर आ रहे हैं।

अमिताभ ने मंच पर जाने से जुड़े डर की वजह का विश्लेषण भी किया। उन्होंने कहा कि दुनिया की कोई किताब जनता के सामने बोलने की कला नहीं सिखा सकती, क्योंकि यह अनुभव के साथ आती है।

जनता के सामने होती है घबराहट : अमिताभ Reviewed by on . मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन कैमरे का सामना चार दशक से भी ज्यादा वक्त से करते रहे हैं, फिर भी वह कहते हैं कि आज भी मंच पर लोगों के सामने आने में मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन कैमरे का सामना चार दशक से भी ज्यादा वक्त से करते रहे हैं, फिर भी वह कहते हैं कि आज भी मंच पर लोगों के सामने आने में Rating:
scroll to top