Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जब कोहली जैसा बल्लेबाज हो तो क्या कहने : कार्तिक

जब कोहली जैसा बल्लेबाज हो तो क्या कहने : कार्तिक

कोलकाता, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच में शतकीय पारी खेलने वाले बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की है।

कोलकाता को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी।

कार्तिक ने मैच के बाद कहा, “मुझे लगता है कि उन्होंने 20-25 रन ज्यादा बना लिए थे। जब विराट कोहली जैसा बल्लेबाज आपके पास हो तो क्या कहने। उन्होंने शानदार पारी खेली।”

कोहली ने 58 गेंदों पर 100 रन की शतकीय पारी में नौ चौके और चार छक्के लगाए।

कार्तिक ने कोहली के साथ-साथ मैच में 28 गेंदों पर पांच चौके और छह छक्के की मदद से 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले मोइन अली भी तारीफ की।

उन्होंने कहा, “उनकी और मोइन अली की पारी ने हमें मैच से दूर से कर दिया। मुझे लगता है कि जिस तरह से मोइन ने बल्लेबाजी की उससे हम गेम से दूर चले गए। उन्होंने कई बेहतरीन शॉट लगाए। इसका श्रेय उन्हें जाता है।”

जब कोहली जैसा बल्लेबाज हो तो क्या कहने : कार्तिक Reviewed by on . कोलकाता, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच में शतकीय पारी कोलकाता, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के हाथों 10 रन से मिली करीबी हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच में शतकीय पारी Rating:
scroll to top