Monday , 6 May 2024

Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » जम्मू कश्मीर: राजौरी आतंकी हमले के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने कैंडल मार्च निकाला

जम्मू कश्मीर: राजौरी आतंकी हमले के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने कैंडल मार्च निकाला

January 4, 2023 9:37 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Comments Off on जम्मू कश्मीर: राजौरी आतंकी हमले के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने कैंडल मार्च निकाला A+ / A-

जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकवादियों द्वारा छह नागरिकों की हत्या के खिलाफ मंगलवार को कई कश्मीरी पंडित प्रवासी कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकाला.

इस संबंध में समाचार एजेंसी एएनआई ने जानकारी दी है. इससे पहले, मंगलवार को पीड़ितों के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए डांगरी गांव में भारी भीड़ उमड़ी.
भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले टी20 में श्रीलंका को दो रन से हराकर जीत के साथ नए साल की शुरुआत की है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया अब श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टी20 भी जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी.

भारत और श्रीलंका की टीम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 27 बार आमने-सामने हुई है. इसमें से टीम इंडिया ने 18 बार जीत का परचम लहराया है. वहीं आठ बार श्रीलंकाई टीम ने बाजी मारी है. एक मैच का रिजल्ट नहीं निकल सका था.

जम्मू कश्मीर: राजौरी आतंकी हमले के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने कैंडल मार्च निकाला Reviewed by on . जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकवादियों द्वारा छह नागरिकों की हत्या के खिलाफ मंगलवार को कई कश्मीरी पंडित प्रवासी कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकाला. इस संबंध में सम जम्मू कश्मीर: राजौरी में आतंकवादियों द्वारा छह नागरिकों की हत्या के खिलाफ मंगलवार को कई कश्मीरी पंडित प्रवासी कर्मचारियों ने कैंडल मार्च निकाला. इस संबंध में सम Rating: 0
scroll to top