Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जय भानुशाली ‘एक पहेली लीला’ से खुश

जय भानुशाली ‘एक पहेली लीला’ से खुश

मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। ‘एक पहेली लीला’ फिल्म में दिखाए गए राजस्थान के आकर्षक रंगों और पुनर्जन्म के रहस्य ने इसे खूब तारीफें दिलाई हैं। फिल्म को मिली अच्छी प्रतिक्रिया से अभिनेता जय भानुशाली बहुत खुश हैं। उनका कहना है कि यह एक सुखद सरप्राइज है।

जय ने यहां शुक्रवार को गेइटी गैलेक्सी सिनेमा हॉल में कहा, “मुझे खुशी है कि लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। वे इसके हर संवाद पर तालियां व सीटियां बजा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी फिल्म को कभी इस तरह की रिलीज मिलेगी।”

जय की फिल्म ‘देसी कट्टे’ और ‘हेट स्टोरी 2’ दर्शकों के दिल में जगह बनाने में और बॉक्स ऑफिस पर छाप छोड़ने में असफल रही थीं। इस वजह से भी ‘एक पहेली लीला’ और खास हो गई है।

बॉबी खान निर्देशित यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हुई। इस फिल्म में अभिनेत्री सनी लियोन और रजनीश दुग्गल भी मुख्य भूमिका में हैं।

जय भानुशाली ‘एक पहेली लीला’ से खुश Reviewed by on . मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। 'एक पहेली लीला' फिल्म में दिखाए गए राजस्थान के आकर्षक रंगों और पुनर्जन्म के रहस्य ने इसे खूब तारीफें दिलाई हैं। फिल्म को मिली अच्छी मुंबई, 12 अप्रैल (आईएएनएस)। 'एक पहेली लीला' फिल्म में दिखाए गए राजस्थान के आकर्षक रंगों और पुनर्जन्म के रहस्य ने इसे खूब तारीफें दिलाई हैं। फिल्म को मिली अच्छी Rating:
scroll to top