Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जर्मन लीग : बायर्न ने शाल्के को 3-1 से मात दी

जर्मन लीग : बायर्न ने शाल्के को 3-1 से मात दी

म्यूनिख, 10 फरवरी (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख ने शनिवार रात यहां जर्मन लीग के 21वें दौर के मैच में शाल्के को 3-1 से मात दी।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस अहम जीत के बाद बायर्न 45 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। वह शीर्ष पर काबिज बोरुशिया डॉर्टमंड से केवल पांच अंक पीछे है।

दूसरी ओर, शाल्के इस हार के बाद 22 अंकों के साथ 13वें पायदान पर खिसक गया है।

बायर्न ने इस मैच में शुरुआत से ही अटैकिंग खेल दिखाया और मेहमान टीम के डिफेंस पर दबाव बनाए रखा।

पहले गोल के लिए दर्शकों को अधिक इंतजार नहीं करना पड़ा। 11वें मिनट में जेम्स रोर्डिगेज ने 18 गज के बॉक्स में स्ट्राइकर रॉबर्ट लेवानडोस्की को पास दिया। मेहमान टीम के दो डिफेंडर लेवानडोस्की को रोकने के लिए आगे बढ़े और गेंद जेफरी बर्मा से लगकर गोल में चली गई।

मैच के 25वें मिनट में अहम कुटूच ने काउंटर अटैक पर मेहमान टीम के लिए बराबरी को गोल किया।

इसके दो मिनट बाद, लेवानडोस्की ने मुकाबले का अपना पहला गोल किया। उन्होंने बॉक्स के अंदर से ही गाले करते हुए बायर्न को एक बार फिर मुकाबले में बढ़त दिला दी।

दूसरा हाफ भी बायर्न के ही नाम रहा। मेजबान टीम ने इस हाफ में तीसरा गोल करते हुए शाल्के की वापसी के सार रास्ते बंद कर दिए।

बायर्न के लिए यह गोल 57वें मिनट में ग्नेब्री ने किया।

जर्मन लीग : बायर्न ने शाल्के को 3-1 से मात दी Reviewed by on . म्यूनिख, 10 फरवरी (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख ने शनिवार रात यहां जर्मन लीग के 21वें दौर के मैच में शाल्के को 3-1 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस अहम जी म्यूनिख, 10 फरवरी (आईएएनएस)। बायर्न म्यूनिख ने शनिवार रात यहां जर्मन लीग के 21वें दौर के मैच में शाल्के को 3-1 से मात दी। समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, इस अहम जी Rating:
scroll to top