Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जाकिर नाईक के खिलाफ सरकार उचित कार्रवाई करेगी : रिजिजू

जाकिर नाईक के खिलाफ सरकार उचित कार्रवाई करेगी : रिजिजू

नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सरकार ने बुधवार को संकेत दिया कि वह इस्लाम के विवादित भारतीय उपदेशक जाकिर नाईक के खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है। एक जुलाई को ढाका के होली आर्टिसन बेकरी हमले में 20 लोगों की हत्या करने वाले आतंकियों ने नाईक के उपदेशों पर ही अमल किया था।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने यहां संवाददाताओं से कहा, “यह कानून एवं इससे जुड़ी एजेंसियों की उचित कार्रवाई का मामला है।”

उन्होंने कहा, “आतंकवाद से जुड़े मामले में जो भी जरूरत होगी, हम हर सहायता मुहैया कराएंगे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या सरकार जाकिर पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है, जैसा कि अन्य देश पहले की कर चुके हैं? मंत्री ने कहा कि संभावित कार्रवाई की मंत्री स्तर से घोषणा करना बुद्धिमानी नहीं है।

मुंबई स्थित इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन के संस्थापक नाईक पर अन्य धर्मो के खिलाफ नफरत फैलाने वाले भाषणों को लेकर ब्रिटेन और कनाडा ने प्रतिबंध लगा रखा है।

जाकिर नाईक के खिलाफ सरकार उचित कार्रवाई करेगी : रिजिजू Reviewed by on . नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सरकार ने बुधवार को संकेत दिया कि वह इस्लाम के विवादित भारतीय उपदेशक जाकिर नाईक के खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है। एक जुलाई को ढ नई दिल्ली, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सरकार ने बुधवार को संकेत दिया कि वह इस्लाम के विवादित भारतीय उपदेशक जाकिर नाईक के खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है। एक जुलाई को ढ Rating:
scroll to top