Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जिंदगी ‘बेचने’ वाले सेलेब्रिटीज से नफरत है : क्रिस्टन स्टेवर्ट

जिंदगी ‘बेचने’ वाले सेलेब्रिटीज से नफरत है : क्रिस्टन स्टेवर्ट

लॉस एंजेलिस, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टेवर्ट का कहना है कि उन्हें इस बात से नफरत है कि लोग प्रचार के लिए मीडिया को अपनी जिंदगी बेच देते हैं।

वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बारे में पूछे जाने पर स्टेवर्ट ने कहा कि वह ऐसे सेलेब्रिटीज से बिल्कुल सहमत नहीं हैं, जिन्होंने प्रसिद्धि और पैसा पाने के लिए ऐसा किया।

एक अन्य पत्रिका के मुताबिक, स्टेवर्ट ने कहा, “लोग अपनी जिंदगी को इस प्रकार बेचने में लगे होते हैं जैसे कि यह किसी हास्य किताब की कहानी हो। वे केवल पैसे के लिए ही ऐसा करते हैं।”

उन्होंने लिखा, “यह केवल व्याकुलता है। काफी लोग इस तरह पैसे कमाते हैं क्योंकि हम अपना ध्यान दूसरी ओर लगाना चाहते हैं।”

क्रिस्टन ने कहा कि जिंदगी में कभी-कभी उन्हें भी कहीं और ध्यान लगाने की जरूरत महसूस होती है, लेकिन उन्हें ऐसी कोई जगह नहीं मिलती। उनका कहना है कि वह ऐसी जगह जाना चाहती हैं, जहां वह इस प्रकार नाच सकें जैसे उन्हें कोई न देख रहा हो।

जिंदगी ‘बेचने’ वाले सेलेब्रिटीज से नफरत है : क्रिस्टन स्टेवर्ट Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टेवर्ट का कहना है कि उन्हें इस बात से नफरत है कि लोग प्रचार के लिए मीडिया को अपनी जिंदगी बेच देते हैं।वेबस लॉस एंजेलिस, 19 फरवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री क्रिस्टन स्टेवर्ट का कहना है कि उन्हें इस बात से नफरत है कि लोग प्रचार के लिए मीडिया को अपनी जिंदगी बेच देते हैं।वेबस Rating:
scroll to top