Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे कर्ण शर्मा (लीड-1)

जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे कर्ण शर्मा (लीड-1)

मुम्बई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। लेग स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इस महीने जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे। भारत का जिम्बाब्वे दौरा शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

बीसीसीआई ने सोमवार को इसकी पुष्टि की। बोर्ड ने यह भी साफ किया कि रेलवे के लिए खेलने वाले कर्ण के स्थान पर किसी खिलाड़ी को टीम में जगह नहीं दी जाएगी।

ऐसे में भारतीय टीम को 14 खिलाड़ियों के साथ जिम्बाब्वे दौरे पर जाना होगा। उसे जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन एकदिवसीय और दो टी-20 मैच खेलने हैं।

बोर्ड ने साफ किया है कि कर्ण के बाएं हाथ की एक अंगुली टूट गई है। कर्ण की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम में दो स्पिन गेंदबाज-हरभजन सिंह और अक्षर पटेल रह जाएंगे।

भारतीय टीम सात जुलाई को हरारे के लिए रवाना होगी। उसे 10, 12 व 14 जुलाई को एकदिवसीय मैच खेलने हैं। फिर उसे 17 व 19 जुलाई को टीम-20 मैच खेलने हैं।

अजिंक्य रहाणे को इस दौरे के लिए भारतीय टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है। इस दौरे पर महेंद्र सिंह धौनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, सुरेश रैना, रविचंद्रन अश्विन, शिखर धवन और उमेश यादव जैसे सीनियर खिलाड़ी नहीं जा रहे हैं।

जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे कर्ण शर्मा (लीड-1) Reviewed by on . मुम्बई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। लेग स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इस महीने जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे। भारत का जिम्बाब्वे दौर मुम्बई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। लेग स्पिन गेंदबाज कर्ण शर्मा चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इस महीने जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं जा सकेंगे। भारत का जिम्बाब्वे दौर Rating:
scroll to top