Monday , 29 April 2024

Home » खेल » जूनियर महिला हॉकी टीम ने शुरू किया अभ्यास

जूनियर महिला हॉकी टीम ने शुरू किया अभ्यास

नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी की संभावित टीम ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया।

यह अभ्यास सत्र 11 जुलाई तक चलेगा।

जूनियर महिला एशिया कप के सातवें संस्करण की तैयारियों के तहत यह अभ्यास सत्र शुरू किया गया है। हॉकी इंडिया (एचआई) ने रविवार को बताया कि अभ्यास सत्र के लिए कुल 48 सदस्यीय संभावित टीम को चुना गया है।

जूनियर महिला एशिया कप का आयोजन पांच से 13 सितंबर के बीच चीन में होगा।

संभावित टीम की खिलाड़ी कोच एन. ए. सैनी के मार्गदर्शन में एक सप्ताह अभ्यास करेंगी, जिसके बाद पांच जून को सर्वश्रेष्ठ 33 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

यह 33 सदस्यी टीम 11 जुलाई तक अभ्यास सत्र में हिस्सा लेगी।

इस अभ्यास सत्र के लिए संभावित टीम में शामिल की गई खिलाड़ियों को हाल ही में संपन्न हुए पांचवें हॉकी इंडियन जूनियर महिला राष्ट्रीय चैम्पियनशिप में प्रदर्शन के आधार पर चुना गया है।

एचआई के उच्च गुणवत्ता निदेशक रोलैंट ओल्टमांस ने कहा, “इस वर्ष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप हमारे लिए काफी लाभदायक रहा। हमने ऐसे खिलाड़ियों का चयन किया जिन्हें बाद में निखारा जा सकता है और उच्च स्तर के टूर्नामेंट में खिलाया जा सकता है।”

जूनियर महिला हॉकी टीम ने शुरू किया अभ्यास Reviewed by on . नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी की संभावित टीम ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया।यह अभ नई दिल्ली, 31 मई (आईएएनएस)। भारतीय जूनियर महिला हॉकी की संभावित टीम ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी के मेजर ध्यानचंद नेशनल स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया।यह अभ Rating:
scroll to top