Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » जेईएम प्रमुख अजहर एहतियातन हिरासत में : पाकिस्तान

जेईएम प्रमुख अजहर एहतियातन हिरासत में : पाकिस्तान

लाहौर, 15 जनवरी (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) प्रमुख मौलाना मसूद अजहर को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया गया है।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कानून मंत्री राणा सनाउल्लाह ने समाचार चैनल ‘डॉन न्यूज’ के टीवी शो ‘न्यूज आई’ में एक सवाल के जवाब में अजहर को एहतियातन हिरासत में लिए जाने की खबर की पुष्टि की।

इस हिरासत को गिरफ्तारी के संदर्भ में पूछे जाने के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यदि पठानकोट हमले में अजहर की संलिप्तता सिद्ध हो जाती है तो उसे गिरफ्तारी और कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

भारत का मानना है कि दो जनवरी को पंजाब के पठानकोट में भारतीय वायुसेना (आईएएफ) के अड्डे पर जिन छह आतंकवादियों ने हमला किया था, वे पाकिस्तानी थे और उनका जेईएम से संबद्ध था।

जेईएम प्रमुख अजहर एहतियातन हिरासत में : पाकिस्तान Reviewed by on . लाहौर, 15 जनवरी (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) प्रमुख मौलाना मसूद अजहर को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया गया है।पाकिस्तान के पंजाब प्रांत लाहौर, 15 जनवरी (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) प्रमुख मौलाना मसूद अजहर को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया गया है।पाकिस्तान के पंजाब प्रांत Rating:
scroll to top