Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » जेके टायर ने विवेक कामरा को भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया

जेके टायर ने विवेक कामरा को भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया

नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि विवेक कामरा को कंपनी के भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया गया है।

कंपनी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, कामरा अरुण के. बजोरिया की जगह लेंगे, जिन्हें प्रोन्नति देकर अंतर्राष्ट्रीय कारोबार का निदेशक और अध्यक्ष बना दिया गया है।

जेके टायर के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रघुपति सिंघानिया ने कहा, “मुझे पूरा विश्वास है कि कामरा योग्य नेतृत्व देंगे और जेके टायर को एक नए मुकाम पर ले जाएंगे।”

कामरा भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान-मुंबई और एक्सएलआरआई-जमशेदपुर के पूर्व छात्र हैं। जेके टायर से जुड़ने से पहले वह सिंगापुर में नेटस्टील होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी थे।

जेके टायर ने विवेक कामरा को भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया Reviewed by on . नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि विवेक कामरा को कंपनी के भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया गया है।कंपनी द्वारा जा नई दिल्ली, 4 जून (आईएएनएस)। जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने गुरुवार को कहा कि विवेक कामरा को कंपनी के भारतीय कारोबार का अध्यक्ष बनाया गया है।कंपनी द्वारा जा Rating:
scroll to top