Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जेनिफर लॉरेंस, डारेन एरोनोफ्सकी की राहें हुईं जुदा

जेनिफर लॉरेंस, डारेन एरोनोफ्सकी की राहें हुईं जुदा

लॉस एंजेलिस, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस कथित रूप से फिल्ममेकर डारेन एरोनोफ्सकी के साथ करीब एक महीने की डेटिंग के बाद अलग हो गई हैं।

एक सूत्र ने ईटीऑनलाइन डॉट कॉम को बताया, “यह ब्रेकअप पिछले महीने हुआ। यह एक सौहार्दपूर्ण अलगाव था और दोनों में दोस्ती बरकरार रहेगी।”

अन्य सूत्र ने कहा, “यह जोड़ा पिछली बार 11 नवंबर को गवर्नर्स अवार्ड के दौरान सार्वजनिक रूप से नजर आया था और हालांकि दोनों में पहले ही अलगाव हो चुका है, वे एक दूसरे के साथ बैठे थे और उनमें दोस्ती भी दिख रही थी।”

दोनों सितारें 2017 की मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म ‘मदर’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे।

लॉरेंस इससे पहले अपने एक्स-मैन के कोस्टार निकोलस हॉल्ट को डेट कर रही थीं और उनका नाम कोल्डप्ले बैंड के अगुआ फ्रंटमैन के साथ भी जोड़ा गया था।

जेनिफर लॉरेंस, डारेन एरोनोफ्सकी की राहें हुईं जुदा Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस कथित रूप से फिल्ममेकर डारेन एरोनोफ्सकी के साथ करीब एक महीने की डेटिंग के बाद अलग हो गई हैं। एक सूत्र ने लॉस एंजेलिस, 24 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस कथित रूप से फिल्ममेकर डारेन एरोनोफ्सकी के साथ करीब एक महीने की डेटिंग के बाद अलग हो गई हैं। एक सूत्र ने Rating:
scroll to top