Saturday , 11 May 2024

Home » मनोरंजन » जोया कलाकार की ऊर्जा का इस्तेमाल करने में माहिर : करण

जोया कलाकार की ऊर्जा का इस्तेमाल करने में माहिर : करण

मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर निर्देशक जोया अख्तर की आने वाली फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ के कायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जोया कलाकार की ऊर्जा का सही इस्तेमाल करने में माहिर हैं।

करण ने ट्वीट किया, “कलाकार की ऊर्जा का सही इस्तेमाल करने में जोया जैसा माहिर कोई नहीं है। फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की कहानी बेहद मजेदार, दिल छू लेने वाली और बेहद असाधारण है।”

करण ने आगे लिखा, “फिल्म ‘दिल धड़कने दो’ की पूरी टीम को बधाई..हर कोई अपने किरदार में खास है और आप सब ने मिलकर इस फिल्म को इतना खूबसूरत बनाया है।”

फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा और शेफाली शाह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक बेतरतीब परिवार और आज की भाग दौड़ भरी पेशेवर जिंदगी में धूमिल होते मानवीय रिश्तों के बारे में है।

फिल्म पांच जून को प्रदर्शित हो रही है।

करण ने फिल्म के निर्माताओं को भी जोया का साथ देने के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा, “फिल्म की टीम तो शानदार है ही। आखिर में मेरे दोस्त रितेश और फरहान को जोया का साथ देने के लिए बधाई।”

फिल्म की निर्माता एक्सेल एंटरटेंमेंट है।

जोया कलाकार की ऊर्जा का इस्तेमाल करने में माहिर : करण Reviewed by on . मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर निर्देशक जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो' के कायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जोया कलाकार की ऊर्जा का सही इ मुंबई, 2 जून (आईएएनएस)। फिल्मकार करण जौहर निर्देशक जोया अख्तर की आने वाली फिल्म 'दिल धड़कने दो' के कायल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि जोया कलाकार की ऊर्जा का सही इ Rating:
scroll to top