Wednesday , 8 May 2024

Home » व्यापार » टीवीएस रेडियॉन बाइक 7 महीने में 1 लाख बिकी

टीवीएस रेडियॉन बाइक 7 महीने में 1 लाख बिकी

होसुर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने बुधवार को कहा कि कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडियॉन ने लॉन्च के मात्र सात महीनों में एक लाख युनिट की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है।

टीवीएस मोटर के स्कूटर एंड कॉरपोरेट ब्रांड्स के कम्यूटर मोटरसाइकिल के वाईस प्रेजीडेन्ट (मार्केटिंग) अनिरुद्ध हल्दर ने कहा, “उपभोक्ताओं की जरूरतों का गहराई से अध्ययन करने के बाद टीवीएस रेडियॉन को तैयार किया गया है। अपने स्टाइलिश लुक एवं शानदार हैंडलिंग के साथ यह मोटरसाइकल रोजमर्रा के कम्यूटर्स की पहली पसंद बन गई है।”

कंपनी ने एक बयान में कहा कि टीवीएस रेडियॉन सिन्क्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है, जिससे ब्रेकिंग के दौरान मोटरसाइकल पर पूरा नियन्त्रण बना रहता है और फिसलने की संभावना कम हो जाती है। टीवीएस रेडियॉन 10 लीटर के टैंक के साथ आती है तथा अच्छी ईंधन दक्षता प्रदान करती है। पांच साल की वारंटी के साथ यह व्हाइट, बेज, परपल और ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

टीवीएस रेडियॉन बाइक 7 महीने में 1 लाख बिकी Reviewed by on . होसुर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने बुधवार को कहा कि कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडियॉन ने लॉन्च के मात्र सात महीनो होसुर, 3 अप्रैल (आईएएनएस)। दोपहिया एवं तिपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने बुधवार को कहा कि कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडियॉन ने लॉन्च के मात्र सात महीनो Rating:
scroll to top