Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टीवी पर दिन-रात टेस्ट को मिले रिकार्ड दर्शक

टीवी पर दिन-रात टेस्ट को मिले रिकार्ड दर्शक

एडिलेड, 30 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को घोषणा की कि टेलीविजन पर दिन-रात का पहला टेस्ट मैच देखने के मामले में दर्शकों ने एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

देश में रविवार को करीब 31.9 लाख लोंगो ने टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल देखा।

आस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को तीसरे दिन तीन विकेट से मात देते हुए सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। तीनों दिन इस मैच को चैनल नाइन के प्राइम टाइम पर देखा गया।

रविवार रात के सत्र को औसतन 23.13 लाख दर्शकों ने देखा था। नेटवर्क नाइन के खेल प्रमुख स्टीव क्रॉले इस रेटिंग से काफी हैरान हुए और उन्होंने कहा कि दिन-रात टेस्ट क्रिकेट की अवधारणा में अब विकास होगा।

वेबसाइट ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ के अनुसार, क्रॉले ने कहा, “हमने दिन-रात टेस्ट क्रिकेट की शुरुआत के बाद सप्ताह भर में काफी खास चीज देखी है।”

क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड ने खेल की सफलता की तारीफ करते हुए कहा, “हम अभी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। इस खेल को टीवी पर देखने वालों की संख्या काफी बेहतरीन है।”

टीवी पर दिन-रात टेस्ट को मिले रिकार्ड दर्शक Reviewed by on . एडिलेड, 30 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को घोषणा की कि टेलीविजन पर दिन-रात का पहला टेस्ट मैच देखने के मामले में दर्शकों ने एक नया कीर्ति एडिलेड, 30 नवंबर (आईएएनएस)। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने सोमवार को घोषणा की कि टेलीविजन पर दिन-रात का पहला टेस्ट मैच देखने के मामले में दर्शकों ने एक नया कीर्ति Rating:
scroll to top