Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : इंडियन वेल्स में नहीं खेलेंगी शारापोवा

टेनिस : इंडियन वेल्स में नहीं खेलेंगी शारापोवा

इंडियन वेल्स (अमेरिका), 14 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अगले महीने यहां होने वाले बीएनपी पारिबास ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी।

वर्ल्ड रैंकिंग में 27वें पायदान पर काबिज शारापोवा ने कंधे की चोट के कारण पिछले वर्ष हुए अमेरिकी ओपन के बाद तीन में से दो टूर्नामेंट में भाग नहीं लिया या रिटायर हो गई।

बीबीसी ने शारापोवा के हवाले से बताया, “मुझे पिछले और इस साल चोट से जूझना पड़ा है। मेरे चिकित्सक का कहना है कि मुझे हर दिन अपने कंधे का ख्याल रखना होगा।”

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम में हिस्सा लिया और फिर सेंट पीटर्सबर्ग लेडिज ट्रॉफी से अपना नाम वापस ले लिया।

शारापोवा ने कहा, “पिछले साल मेरे कंधे की चोट किसी से छिपी नहीं थी। मैं इससे जूझ रही हूं और मुझे अमेरिकी ओपन के बाद पीछे हटना पड़ा। मैं 21 वर्ष की उम्र से इसका सामना कर रही हूं। मेरे करियर के शिखर पर भी मुझे यह परेशानी हुई थी।”

आस्ट्रेलियन ओपन में शारापोवा ने चौथे दौर तक का सफर तय किया था।

टेनिस : इंडियन वेल्स में नहीं खेलेंगी शारापोवा Reviewed by on . इंडियन वेल्स (अमेरिका), 14 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अगले महीने यहां होने वाले बीएनपी पारिबास ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी। इंडियन वेल्स (अमेरिका), 14 फरवरी (आईएएनएस)। रूस की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अगले महीने यहां होने वाले बीएनपी पारिबास ओपन में हिस्सा नहीं लेंगी। Rating:
scroll to top