Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : कैरोलिन गार्सिया की डब्ल्यूटीए फाइनल्स में शानदार जीत

टेनिस : कैरोलिन गार्सिया की डब्ल्यूटीए फाइनल्स में शानदार जीत

सिंगापुर, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना गार्सिया ने शुक्रवार को बेहद खराब शुरुआत के बाद शानदार वापसी करते हुए महिला टेनिस पेशेवर संघ (डब्ल्यूटीए) फाइनल्स में डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी को 0-6, 6-3, 7-5 से मात दी।

एक सेट हारने के बाद गार्सिया ने बेहतरीन वापसी की और वोज्नियाकी जैसी दिग्गज खिलाड़ी को पटखनी दी।

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए गार्सिया को दुआ करनी होगी कि यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना विश्व की नंबर-1 खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप को मात दें।

अगर ऐसा नहीं होता है तो हालेप अंतिम चार में पहुंच जाएंगी। वह रेड ग्रुप में वोज्नियाकी के बाद दूसरे नंबर पर होंगी। वोज्नियाकी पहले ही अंतिम चार में स्थान बना चुकी हैं।

पूर्व विश्व नंबर-1 खिलाड़ी वोज्नियाकी डब्ल्यूटीए फाइनल्स में पहली ऐसी खिलाड़ी बन गई हैं जिन्होंने 6-0 से तीन बार सेट जीता है। उन्होंने गार्सिया से पहले स्वितोलिना और हालेप के खिलाफ 6-0 के स्कोर से सेट जीता था।

टेनिस : कैरोलिन गार्सिया की डब्ल्यूटीए फाइनल्स में शानदार जीत Reviewed by on . सिंगापुर, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना गार्सिया ने शुक्रवार को बेहद खराब शुरुआत के बाद शानदार वापसी करते हुए महिला टेनिस पेशेवर संघ (ड सिंगापुर, 27 अक्टूबर (आईएएनएस)। फ्रांस की टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना गार्सिया ने शुक्रवार को बेहद खराब शुरुआत के बाद शानदार वापसी करते हुए महिला टेनिस पेशेवर संघ (ड Rating:
scroll to top