Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेनिस : पेरिस मास्टर्स के फाइनल में भिड़ेंगे क्राजिनोविक और सोक

टेनिस : पेरिस मास्टर्स के फाइनल में भिड़ेंगे क्राजिनोविक और सोक

पेरिस, 5 नवंबर (आईएएनएस)। सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक और अमेरिका के जैक सोक पेरिस मास्टर्स के फाइनल में आमने-सामने होंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, टेनिस के दिग्गजों के पहले से ही इस टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल में चार ऐसे खिलाड़ियों ने कोर्ट पर कदम रखा जो अपने पहले एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब की दौड़ में थे।

क्राजिनोविक ने सेमीफाइनल में अमेरिका के जॉन इश्नेर को मात दी। क्राजिनोविक ने इश्नेर को 6-4, 6-7 (2-7), 7-6 (7-5) से मात दी।

मैच के बाद क्राजिनोविक ने कहा, “यह मानसिक तौर पर काफी मुश्किल मैच था। वह काफी अच्छी सर्विस कर रहे थे और काफी आक्रामक खेल रहे थे। मैं जानता था कि इस तरह का मुकाबला होने वाला है।”

इश्नेर पिछले साल इस टूर्नामेंट में उपविजेता रहे थे। उन्होंने कहा, “यह बेहद निराशजनक है। मेरे पास यहां वो करने का मौका था जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैं शीर्ष-10 में आ सकता था।”

इश्नेर के हमवतन सोक ने हालांकि खिताब की उम्मीदों को जिंदा रखा है। उन्होंने फ्रांस के जूलियन बेनेटेयू को सीधे सेटों में 7-5, 6-2 से मात दी।

मैच के बाद सोक ने कहा, “मैं आज कोर्ट पर जाने और अपना खेल खेलने में कामयाब रहा। मैंने हालांकि अच्छी टेनिस खेली। कल मेरे पास एक अच्छा मौका है।”

बेनेटेयू का यहां तक का सफर काफी शानदार रहा था। उन्होंने जो विलफ्राइड सोंगा, डेविड गोफिन और मारिन सिलिक को मात देते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई थी।

टेनिस : पेरिस मास्टर्स के फाइनल में भिड़ेंगे क्राजिनोविक और सोक Reviewed by on . पेरिस, 5 नवंबर (आईएएनएस)। सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक और अमेरिका के जैक सोक पेरिस मास्टर्स के फाइनल में आमने-सामने होंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, टेन पेरिस, 5 नवंबर (आईएएनएस)। सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविक और अमेरिका के जैक सोक पेरिस मास्टर्स के फाइनल में आमने-सामने होंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, टेन Rating:
scroll to top