Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » टेनिस : हालेप ने इटली ओपन का खिताब जीता

टेनिस : हालेप ने इटली ओपन का खिताब जीता

रोम, 20 मई (आईएएनएस)। दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी रोमानिया की सिमोन हालेप ने शनिवार को यहां रूस की मारिया शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से हराकर लगातार दूसरी बार इटली ओपन का खिताब जीता।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, शनिवार को दोनों खिलाडियों के बीच हुआ फाइनल मुकाबला दो घंटे और 23 मिनट तक चला। इस हार के बावजूद वल्र्ड रैंकिग में 40वें पायदान पर काबिज शारापोवा सोमवार को 29 वें पायदान पर पहुंच जाएगी।

मैच में हालेप की शुरुआत खराब रही और पहले सेट में रूस की पूर्व नंबर-1 ने उन्हें 6-4 से माद दी।

पहला सेट हारने के बाद हालेप ने दमदार वापसी की और अगले 11 गेम में जीत दर्ज करते हुए सेट को 6-1 से अपने नाम किया।

तीसरे सेट में भी एक समय हालेप आगे चल रही थी लेकिन शारापोवा ने वापसी करते हुए सेट को 4-4 से बराबर कर दिया। हालांकि, अंतिम क्षणों में रोमानिया की खिलाड़ी ने अपना संयम नहीं खोया और सेट को 6-4 से अपने नाम किया।

डब्लयूटीए की वेबसाइट ने शारापोवा के हवाले से बताया, “मैंने पहले सेट में महसूस किया कि मैं गेंद को अच्छा हिट कर रही हूं लेकिन पूरे मैच के दौरान मेरी सर्विस अच्छी नहीं रही। मेरे अंदर तेजी की कमी थी और अंतिम कुछ गेम में मेरे र्टिन सही नहीं थे।”

टेनिस : हालेप ने इटली ओपन का खिताब जीता Reviewed by on . रोम, 20 मई (आईएएनएस)। दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी रोमानिया की सिमोन हालेप ने शनिवार को यहां रूस की मारिया शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से हराकर लगातार दूसरी बार इटली रोम, 20 मई (आईएएनएस)। दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी रोमानिया की सिमोन हालेप ने शनिवार को यहां रूस की मारिया शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से हराकर लगातार दूसरी बार इटली Rating:
scroll to top