Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » टेस्ट में स्टेन, ब्रॉड को खेलना सबसे मुश्किल था : वाटसन

टेस्ट में स्टेन, ब्रॉड को खेलना सबसे मुश्किल था : वाटसन

बेंगलुरु, 9 मई (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा है कि उन्हें टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड को खेलने में हमेशा मुश्किल पेश आई।

वाटसन ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया है। वह इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेल रहे हैं।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वाटसन के हवाले से लिखा है, “एक गेंदबाज जो लगातार परेशान करता रहा, वह स्टेन हैं। खासकर टेस्ट क्रिकेट में। वह नई गेंद से काफी निर्दयी होते हैं। वह आपको मारने का मौका नहीं देंगे। वह गेंद को देर से स्विंग कराते हैं।”

उन्होंने कहा, “वह काफी तेज हैं। उनकी लगातार वापस आने की क्षमता अद्भुत है। अखिरी ओवरों में, जब गेंद हरकतें करना शुरू करती है, तब वह काफी खतरनाक होते हैं।”

ब्रॉड भी वाटसन के खिलाफ काफी सफल रहे हैं। उन्होंने कई बार उन्हें आउट किया है। वाटसन ने उनके बारे में कहा, “ब्रॉड को भी खेलना मेरे लिए काफी मुश्किल होता था।”

उन्होंने कहा, “वह काफी सटीक और हमेशा मेरे स्टम्प के पास लगातार गेंदबाजी करते हैं। एशेज टेस्ट में, खासकर इंग्लैंड में, उन्होंने हमारी सांसें रोक दी थीं।”

वाटसन ने टेस्ट मैचों के कई ऐसे उदाहरण दिए जहां ब्रॉड ने शानदार प्रदर्शन किया था।

टेस्ट में स्टेन, ब्रॉड को खेलना सबसे मुश्किल था : वाटसन Reviewed by on . बेंगलुरु, 9 मई (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा है कि उन्हें टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड बेंगलुरु, 9 मई (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा है कि उन्हें टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन और इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड Rating:
scroll to top