Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » डायनामोज ने रियल, सेल्टा के पूर्व डिफेंडर रुबेन से करार किया

डायनामोज ने रियल, सेल्टा के पूर्व डिफेंडर रुबेन से करार किया

नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने शनिवार को रियल मेड्रिड और सेल्टा विगो जैसे धुरंधर क्लबों के लिए खेल चुके डिफेंडर रुबेन गोंजालेज के साथ करार की घोषणा की।

क्लब ने रुबेन को आईएसएल के तीसरे संस्करण के लिए अपना मार्की खिलाड़ी बनाया है।

रुबेन 2001-02 में चैम्पियंस लीग विजेता और 2002-03 में ला लीगा विजेता रही रियल मेड्रिड टीम का हिस्सा रहे। स्पेन के ही एक अन्य क्लब सेल्टा विगो के लिए रुबेन ने 70 मैच खेले।

डायनामोज से करार पर रुबेन ने कहा, “मैं डायनामोज के साथ जुड़ने को लेकर उत्साहित हूं। मैंने अपने करियर स्पेन या जर्मनी में खेलते हुए बिताया। अब मैं पहली बार एशिया में खेलने को लेकर रोमांचित हूं।”

डायनामोज के मुख्य कोच गियानलूका जाम्ब्रोटा ने रुबेन के टीम से जुड़ने पर कहा, “हमें खुशी है कि रुबेना जैसा खिलाड़ी हमारी टीम से जुड़ेगा। वह हमारी रक्षापंक्ति को मजबूती देंगे और निश्चित तौर पर मैदान पर और मैदान से बाहर भी टीम के नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाएंगे।”

डायनामोज ने रियल, सेल्टा के पूर्व डिफेंडर रुबेन से करार किया Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने शनिवार को रियल मेड्रिड और सेल्टा विगो जैसे धुरंधर क्लबों के लिए ख नई दिल्ली, 3 सितम्बर (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डायनामोज एफसी ने शनिवार को रियल मेड्रिड और सेल्टा विगो जैसे धुरंधर क्लबों के लिए ख Rating:
scroll to top