Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डिजिटल दुनिया में कदम रखने पर रोमांचित हैं नीतू चंद्रा

डिजिटल दुनिया में कदम रखने पर रोमांचित हैं नीतू चंद्रा

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ लघु फिल्म ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’ के जरिए डिजिटल मीडिया में कदम रखने जा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा उत्साहित हैं। नीतू मानती हैं कि डिजिटल दुनिया आने वाले समय में फीचर फिल्मों से ज्यादा बड़ी हो जाएगी।

तारिक सिद्दीकी निर्देशित ‘द प्लेबॉय मिस्टर साहनी’ में नीतू एक जानी पहचानी लेखिका माया का किरदार निभा रही हैं।

नीतू ने एक बयान में कहा, “इस लघु फिल्म का हिस्सा बनने पर मैं खुश हूं। मुझे इसकी पटकथा बहुत पसंद आई तारिक सर ने कहा कि वे इसके लिए उन्हें सिर्फ मैं ही उपयुक्त लगी। माया का किरदार ऐसा है कि आप उसे देखकर उसे नहीं समझ सकते। माया का यह नकारात्मक किरदार काफी मजेदार और हटकर है।”

इस लघु फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिव्या दत्ता और ताहिर राज भसीन भी हैं।

नीतू ने कहा, “एक लघु फिल्म के लिए ऐसे सितारों का जुड़ना वाकई मजेदार है।”

मनोरंजन के क्षेत्र में डिजिटल प्लेटफॉर्म की व्यापकता के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा, “डिजिटल मंच बहुत जल्द भारत में और पूरे विश्व में फीचर फिल्मों से बड़ा हो जाएगा। इसे अभी से भविष्य का मनोरंजन स्रोत माना जाने लगा है।”

डिजिटल दुनिया में कदम रखने पर रोमांचित हैं नीतू चंद्रा Reviewed by on . मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ लघु फिल्म 'द प्लेबॉय मिस्टर साहनी' के जरिए डिजिटल मीडिया में कदम रखने जा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री नीत मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ लघु फिल्म 'द प्लेबॉय मिस्टर साहनी' के जरिए डिजिटल मीडिया में कदम रखने जा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री नीत Rating:
scroll to top