Monday , 13 May 2024

Home » मनोरंजन » ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देगी महान खलनायक : दिबाकर

‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देगी महान खलनायक : दिबाकर

मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। फिल्मकार दिबाकर बनर्जी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ के जरिए दुनिया के सामने एक महान खलनायक आएगा।

दिबाकर ने कहा, “इस फिल्म में खलनायक एक ऐसा किरदार है, जो ब्योमकेश की टक्कर का ही है। ब्योमकेश खलनायक की इज्जत करता है, क्योंकि उसे मालूम है कि वह बहुत खतरनाक है। इस फिल्म में दर्शकों को एक महान खलनायक देखने को मिलेगा। मैं इस फिल्म में उस अभिनेता की अदाकारी से संतुष्ट हूं।”

‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ में खलनायक की भूमिका कौन निभा रहा है, फिलहाल यह एक राज बना हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म तीन अप्रैल को रिलीज हो रही है।

दिबाकर कहते हैं कि उन्होंने पहले खलनायक की भूमिका निभाने का प्रस्ताव आमिर खान को दिया था।

उन्होंने कहा, “मैं इस फिल्म में आमिर को खलनायक की भूमिका देने के लिए उनसे मिला था, लेकिन उन्होंने उसी वक्त ‘धूम : 3’ साइन की थी, इसलिए उन्होंने यह फिल्म नहीं की। फिल्मों की अपनी किस्मत होती है।”

‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी’ देगी महान खलनायक : दिबाकर Reviewed by on . मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। फिल्मकार दिबाकर बनर्जी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के जरिए दुनिया के सामने एक महान खलनायक आएगा।दिबाकर न मुंबई, 27 मार्च (आईएएनएस)। फिल्मकार दिबाकर बनर्जी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी' के जरिए दुनिया के सामने एक महान खलनायक आएगा।दिबाकर न Rating:
scroll to top