Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » डीएनए टेस्ट में मेरा धर्म ‘कलाकार’ निकला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

डीएनए टेस्ट में मेरा धर्म ‘कलाकार’ निकला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अपने यथार्थ अभिनय के बल पर लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को एक नया वीडियो रिलीज कर देश में धर्म के नाम पर चल रहे माहौल पर व्यंग्य किया है।

इस वीडियो में नवाजुद्दीन कहते नजर आ रहे हैं कि अपना धर्म जानने के लिए उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया, जिसमें खुलासा हुआ है कि वह शत प्रतिशत कलाकार हैं।

नवाजुद्दीन ने ट्विटर पर 55 सेकेंड का एक वीडियो रिलीज किया है, हालांकि इसमें उन्होंने संवाद की बजाय प्लेकार्ड के जरिए अपनी बातें रखी हैं।

ट्विटर पर रिलीज वीडियो में नवाज ने प्लेकार्ड पर लिखे संदेश में कहा है, “हाय, मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी हूं। मैंने अपना डीएनए टेस्ट करवा लिया है और जब रिपोर्ट आई तो मैंने पाया..कि मैं 16.66 प्रतिशत मुस्लिम हूं, 16.66 प्रतिशत हिंदू, 16.66 प्रतिशत सिख, 16.66 प्रतिशत ईसाई, 16.66 प्रतिशत बौद्ध और बाकी 16.66 प्रतिशत में विश्व के सभी धर्म शामिल हैं। लेकिन जब मैंने अपनी आत्मा को खोजा तो पाया कि मैं 100 प्रतिशत कलाकार हूं।”

वीडियो की शुरुआत अपने परिचय वाले प्लेकार्ड के साथ करते हुए नवाजुद्दीन साधारण कपड़ों में हैं। लेकिन हर प्लेकार्ड के साथ उनकी वेशभूषा बदल जाती है।

जब उनके हाथ में खुद 16.66 फीसदी हिंदू बताने वाला प्लेकार्ड होता है तो वह सफेद कुर्ता पहने, कंधे पर केसरिया दुपट्टा लटकाए और माथे पर लाल तिलक में नजर आते हैं।

लेकिन जब वह खुद को मुस्लिम बताने वाले प्लेकार्ड पकड़े होते हैं तो वह काले रंग के बंद गले वाले नेहरू जैकेट और सर पर सफेद कश्मीरी टोपी पहने नजर आते हैं। अगले ही भाग में वह लाल पगड़ी के साथ चौड़ी मूछों में सिख की वेशभूषा में दिखाई दे रहे हैं।

नवाजुद्दीन आगामी फिल्मों ‘मुन्ना माइकल’, ‘मंटो’ और ‘मॉम’ में अभिनय करते हुए दिखाई देंगे।

डीएनए टेस्ट में मेरा धर्म ‘कलाकार’ निकला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी Reviewed by on . मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अपने यथार्थ अभिनय के बल पर लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को एक नया वीडियो रिलीज कर दे मुंबई, 25 अप्रैल (आईएएनएस)। अपने यथार्थ अभिनय के बल पर लंबे संघर्ष के बाद बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोमवार को एक नया वीडियो रिलीज कर दे Rating:
scroll to top