Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » डेस्कटॉप के लिए फेसबुक शुरू करेगी ‘एक्सप्लोर फीड’

डेस्कटॉप के लिए फेसबुक शुरू करेगी ‘एक्सप्लोर फीड’

सैन फ्रांसिस्को, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए ‘एक्सप्लोर फीड’ शुरू करेगी, ताकि वे अपने दोस्तों और पसंदीदा पेजों जिसे वे फॉलो करते के हैं, के अलावा भी अन्य सामग्रियां देख सकें।

टेकक्रंच की रिपोर्ट में बुधवार देर रात बताया गया, “कंपनी ने वैकल्पिक न्यूज फीड परीक्षण ‘एक्सप्लोर फीड’ का परीक्षण पूरा करने के बाद जल्द ही इसे जारी करने की पुष्टि की है।”

यह नया फीचर बायीं तरफ के साइड बार पर ‘एक्सप्लोलर’ खंड के तहत उपलब्ध होगा, जहां यूजर्स अन्य फीचर्स के लिंक भी पा सकते हैं, जिसमें ‘इवेंट्स’, ‘ग्रुप्स’, ‘पेजेस’, ‘मोमेंट्स’, ‘सेव्ड आइटम्स’ और अन्य फीचर्स शामिल है।

फेसबुक का नया ‘एक्सप्लोर फीड’ वैसी सामग्री ही प्रदान करेगा, जैसा यूजर्स पहले से लाइक कर चुके हैं या फिर जो उसके दोस्तों के नेटवर्क में लोकप्रिय है।

सोशल मीडिया दिग्गज कुछ समय से ‘एक्सप्लोरर फीड’ का परीक्षण कर रही है।

डेस्कटॉप के लिए फेसबुक शुरू करेगी ‘एक्सप्लोर फीड’ Reviewed by on . सैन फ्रांसिस्को, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए 'एक्सप्लोर फीड' शुरू करेगी, ताकि वे अपने दोस्तों और पसंदीदा पेजों जिसे वे फॉलो करते सैन फ्रांसिस्को, 19 अक्टूबर (आईएएनएस)। फेसबुक ने अपने डेस्कटॉप यूजर्स के लिए 'एक्सप्लोर फीड' शुरू करेगी, ताकि वे अपने दोस्तों और पसंदीदा पेजों जिसे वे फॉलो करते Rating:
scroll to top