Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » तमिल टीवी अभिनेता साईं प्रशांत ने आत्महत्या की (लीड-1)

तमिल टीवी अभिनेता साईं प्रशांत ने आत्महत्या की (लीड-1)

चेन्नई, 14 मार्च (आईएएनएस)। तमिल के लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता साईं प्रशांत ने रविवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का कहना है कि साई (30) ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि उनके इस कदम के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्रशांत ने रविवार को पेयपदार्थ में जहर मिलाकर पी लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि आत्महत्या के पीछे का कारण अकेलापन और तनाव हो सकता है।

पुलिस ने सोमवार को प्रशांत का सुसाइड नोट जारी किया, जिसमें कहा गया है कि उनके इस कदम के लिए उनकी दूसरी पत्नी सुजाता या किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी मौत से सुजाता को कोई परेशानी नहीं होगी, क्योंकि उनके माता-पिता सुजाता को 500,000 रुपये के साथ उसके सभी आभूषण लौटा देंगे।

प्रशांत ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद तीन महीने पहले ही दोबारा शादी की थी।

अभिनेता ने अपने सुसाइड नोट में अपनी पत्नी से गुस्सा छोड़ने का भी आग्रह करते हुए कहा है कि वह अपनी बेटी रक्षिता के लिए अच्छा पिता रहा है।

उसने यह भी लिखा कि वह स्वयं के लिए एक समस्या बन गए थे।

प्रशांत ने अपने पत्र में अभिनेत्री राधिका शरतकुमार का धन्यवाद किया हैं, जिनके साथ उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया है।

राधिका प्रशांत की आत्महत्या की खबर से सकते में हैं।

राधिका ने ट्वीट कर कहा, “अभिनेता साईं प्रशांत की मौत की खबर से उदास और सकते में हूं। इस उम्र में यूं मरना क्यूं? उदास हूं। अभी काम खत्म किया है लेकिन दिमाग व्यथित है।”

प्रशांत ने ‘अन्नामलाई’, ‘सेल्वी’, ‘अरासी’ जैसे धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने ‘नेरम’, ‘तेगीडी’ और ‘वाडाकरी’ जैसी कुछ तमिल फिल्मों में भी अभिनय किया।

प्रशांत ने वीडियो जॉकी के तौर पर अपने करियर का आगाज किया था और लोकप्रिय शो ‘दिल दिल मनाधिल’ को होस्ट भी किया था।

उन्होंने आखिरी बार 10 मार्च को रदान के तमिल धारावाहिक ‘तामाराई’ की शूटिंग की थी। उनके परिवार में माता-पिता, उनकी दूसरी पत्नी और एक बेटी है।

तमिल टीवी अभिनेता साईं प्रशांत ने आत्महत्या की (लीड-1) Reviewed by on . चेन्नई, 14 मार्च (आईएएनएस)। तमिल के लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता साईं प्रशांत ने रविवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली।पुलिस का कहना है कि साई (30) ने एक सुसाइड नोट चेन्नई, 14 मार्च (आईएएनएस)। तमिल के लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता साईं प्रशांत ने रविवार को अपने घर पर आत्महत्या कर ली।पुलिस का कहना है कि साई (30) ने एक सुसाइड नोट Rating:
scroll to top