Monday , 29 April 2024

Home » व्यापार » ताज ग्रुप दुबई में लक्जरी होटल लांच करेगा

ताज ग्रुप दुबई में लक्जरी होटल लांच करेगा

मुंबई, 30 मार्च (आईएएनएस)। आतिथ्य क्षेत्र में कारोबार करने वाली कंपनी ताज ग्रुप ने सोमवार को कहा वह दुबई में बुर्ज खलीफा क्षेत्र के पास एक लक्जरी होटल परियोजना शुरू करेगी।

कंपनी ने बताया कि दुबई की परियोजना में 296 कमरे, क्लब कमरे, 16 जूनियर सुइट और 15 लक्जरी सुइट होंगे, जिनसे बुर्ज खलीफा, डांसिंग फाउंटेन और दुबई मॉल का शानदार नजारा दिख सकेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “हम भारतीय विरासत और आतिथ्य को दुनिया के सबसे जीवंत शहर में और आगे बढ़ाने को लेकर काफी खुशी महसूस कर रहे हैं।”

क्लब हाउस और सुइट के अलावा परियोजना में एक वेलनेस केंद्र और स्पा भी होगा।

ताज ग्रुप की स्थापना 1901 में हुई थी। समूह के देश के विभिन्न स्थानों पर 112 होटल हैं साथ ही मालदीव, मलेशिया, ब्रिटेन, अमेरिका, भूटान, श्रीलंका, अफ्रीका और मध्य पूर्व में 16 होटल हैं।

ताज ग्रुप दुबई में लक्जरी होटल लांच करेगा Reviewed by on . मुंबई, 30 मार्च (आईएएनएस)। आतिथ्य क्षेत्र में कारोबार करने वाली कंपनी ताज ग्रुप ने सोमवार को कहा वह दुबई में बुर्ज खलीफा क्षेत्र के पास एक लक्जरी होटल परियोजना मुंबई, 30 मार्च (आईएएनएस)। आतिथ्य क्षेत्र में कारोबार करने वाली कंपनी ताज ग्रुप ने सोमवार को कहा वह दुबई में बुर्ज खलीफा क्षेत्र के पास एक लक्जरी होटल परियोजना Rating:
scroll to top