Wednesday , 8 May 2024

Home » धर्मंपथ » तारदेली ने चीनी क्लब से लुभावना प्रस्ताव मिलने की बात स्वीकार की

तारदेली ने चीनी क्लब से लुभावना प्रस्ताव मिलने की बात स्वीकार की

रियो डी जेनेरियो, 9 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर दिएगो तारदेली ने कहा है कि चीन के एक क्लब ने उनके सामने लुभावना प्रस्ताव रखा है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक 29 साल के तारदेली ने गुरुवार को कहा कि उनका अपने मौजूदा क्लब एटलेटिको मिनिएरो को छोड़ने का फैसला इस बात पर निर्भर करेगा कि प्रस्ताव देने वाला क्लब शानदोंग लुनेंग उनके सामने किस तरह के करार की पेशकश करता है।

तारदेली ने कहा, “अभी कुछ तय नहीं है। यह काम मेरे एजेंट देख रहे हैं और सभी तरह के फैसले का हक मैंने अपने एजेंट पर छोड़ रखा है।”

ब्राजीली मीडिया के मुताबिक शानदोंग को तारदेली के साथ करार के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी क्वब गुवांगझोउ एवरग्रांदे के साथ प्रतिस्पर्धा करनी होगी।

मिनिएरो कथित तौर पर सितम्बर में राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने वाले तारदेली को हासिल करने के लिए 60 लाख यूरो के प्रस्ताव को पहले ही ठुकरा चुका है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

तारदेली ने चीनी क्लब से लुभावना प्रस्ताव मिलने की बात स्वीकार की Reviewed by on . रियो डी जेनेरियो, 9 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर दिएगो तारदेली ने कहा है कि चीन के एक क्लब ने उनके सामने लुभावना प्रस्ताव रखा है।समाचार रियो डी जेनेरियो, 9 जनवरी (आईएएनएस)। ब्राजील के अंतर्राष्ट्रीय स्ट्राइकर दिएगो तारदेली ने कहा है कि चीन के एक क्लब ने उनके सामने लुभावना प्रस्ताव रखा है।समाचार Rating:
scroll to top