Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » त्रिकोणीय श्रृंखला : सलामी बल्लेबाजों ने भारत-ए को दिलाई पहली जीत (लीड-1)

त्रिकोणीय श्रृंखला : सलामी बल्लेबाजों ने भारत-ए को दिलाई पहली जीत (लीड-1)

चेन्नई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। सलामी बल्लेबाज-मयंक अग्रवाल (130) और उन्मुक्त चंद (90) की शानदार पारियों की बदौलत भारत-ए टीम ने रविवार को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में खेले गए त्रिकोणीय श्रृंखला के अपने दूसरे मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका-ए को आठ विकेट से हरा दिया।

भारत ने इस मैच से बोनस अंक हासिल किया। अग्रवाल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अपने पहले मैच में भारत को आस्ट्रेलिया-ए के हाथों हार मिली थी।

दक्षिण अफ्रीका-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्विंटन डे कॉक के शानदार 108 रनों और डेन विलास के 50 रनों की मदद से निर्धारित 50 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 244 रन बनाए।

कॉक ने 124 गेंदों पर 13 चौके और एक छक्का लगाया। विलास ने 50 गेंदों की पारी में तीन चौके और इतने ही छक्के लगाए। ओफ्ली रामेला ने भी 26 रनों का योगदान दिया।

भारत-ए की ओर से ऋषि धवन ने चार विकेट लिए जबकि संदीप शर्मा को दो विकेट मिले। इसके अलावा धवल कुलकर्णी, कर्ण शर्मा और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट हासिल किया।

भारत ने 245 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 37.4 ओवरों में दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। अग्रवाल और कप्तान उन्मुक्त ने पहले विकेट के लिए 34.4 ओवरों में 219 रन जोड़े।

अग्रवाल ने 122 गेंदों पर 16 चौके और एक छक्का लगाया। उन्मुक्त ने 94 गेंदों की पारी में आठ चौके और दो छक्के जड़े। मनीष पांडेय नौ और करुण नायर चार रनों पर नाबाद लौटे।

त्रिकोणीय श्रृंखला : सलामी बल्लेबाजों ने भारत-ए को दिलाई पहली जीत (लीड-1) Reviewed by on . चेन्नई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। सलामी बल्लेबाज-मयंक अग्रवाल (130) और उन्मुक्त चंद (90) की शानदार पारियों की बदौलत भारत-ए टीम ने रविवार को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में ख चेन्नई, 9 अगस्त (आईएएनएस)। सलामी बल्लेबाज-मयंक अग्रवाल (130) और उन्मुक्त चंद (90) की शानदार पारियों की बदौलत भारत-ए टीम ने रविवार को एमए चिदम्बरम स्टेडियम में ख Rating:
scroll to top