Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स मीडिया फोरम का आयोजन

दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स मीडिया फोरम का आयोजन

केप टाउन, 19 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में बुधवार को ब्रिक्स मीडिया फोरम शुरू हुआ। इस दौरान ब्रिक्स देशों के मीडिया संगठनों के प्रतिनिधि फोरम में सहयोग पर चर्चा करेंगे।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ‘ब्रिक्स मीडिया कॉर्पोरेशन-फॉस्टरिंग एन इन्क्लूजिव, जस्ट वल्र्ड ऑर्डर’ विषय के तहत तीसरा ब्रिक्स मीडिया फोरम आयोजित हो रहा है।

इस दौरान ब्रिक्स देशों में न्यू मीडिया सहयोग को बढ़ाने के लिए मीडिया की भूमिका और जिम्मेदारी सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा होगी।

आयोजकों ने फोरम में शिरकत कर रहे प्रतिनिधियों के स्वागत संदेश में कहा कि उनकी भागीदारी ब्रिक्स देशों के कामकाज के नैरेटिव में बदलाव में मददगारी होगा।

इस कार्यक्रम में ब्रिक्स देशों (ब्राजील, रूस, भारत, चीन और दक्षिण अफ्रीका) के साथ नामीबिया, जाम्बिया और घाना सहित कुल 48 मीडिया संगठन हिस्सा ले रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका में ब्रिक्स मीडिया फोरम का आयोजन Reviewed by on . केप टाउन, 19 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में बुधवार को ब्रिक्स मीडिया फोरम शुरू हुआ। इस दौरान ब्रिक्स देशों के मीडिया संगठनों के प्रतिनिधि फोरम केप टाउन, 19 जुलाई (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में बुधवार को ब्रिक्स मीडिया फोरम शुरू हुआ। इस दौरान ब्रिक्स देशों के मीडिया संगठनों के प्रतिनिधि फोरम Rating:
scroll to top