Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दिलवाले’ ने दुनियाभर में कमाए 365 करोड़ रुपये

‘दिलवाले’ ने दुनियाभर में कमाए 365 करोड़ रुपये

मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले’ विदेशों में अच्छा कारोबार कर रही है और इसने विश्वभर में 365 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है।

शाहरुख की प्रोडक्शन कपंनी ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के मुताबिक, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सिंगापुर, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और जॉर्डन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

रेड चिलीज का दावा है कि यह संयुक्त अरब अमीरात, पेरू, कुवैत, इंडोनेशिया, मिस्र और मोरोक्को जैसे देशों में दूसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है।

कुछ अन्य देश जिनमें फिल्म ने साप्ताहांत में सर्वाधिक कमाई की, उनमें जर्मनी, ऑस्ट्रिया, स्विजरलैंड और पाकिस्तान शामिल हैं।

अब तक बॉलीवुड की केवल 16 फिल्मों ने विदेशों में एक करोड़ डॉलर का आंकड़ा पार किया है जिनमें से नौ फिल्में शाहरुख खान की हैं।

बॉलीवुड की सबसे पंसदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी शाहरुख और कोजोल ने ‘दिलवाले’ से लंबे समय बाद पर्दे पर साथ वापसी की थी।

फिल्म पिछले साल 18 दिसम्बर को संजय लीला भंसाली की ‘बाजीराव मस्तानी’ के साथ रिलीज हुई थी।

‘दिलवाले’ ने दुनियाभर में कमाए 365 करोड़ रुपये Reviewed by on . मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' विदेशों में अच्छा कारोबार कर रही है और इसने विश्वभर में 365 करोड़ रुपये से ज्यादा की मुंबई, 23 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' विदेशों में अच्छा कारोबार कर रही है और इसने विश्वभर में 365 करोड़ रुपये से ज्यादा की Rating:
scroll to top