Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दृश्यम’ ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये कमाए

‘दृश्यम’ ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये कमाए

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)।

फिल्मकार निशिकांत कामत की थ्रिलर ड्रामा फिल्म ‘दृश्यम’ ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की निर्माता कंपनी की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, फिल्म मौखिक प्रचार के कारण बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

‘दृश्यम’ इसी नाम की मलयालम फिल्म की रिमेक है, जिसने पहले ही दिन 8.05 करोड़ रुपये कमाए थे। शनिवार और रविवार को फिल्म ने अच्छा करोबार किया, और दोनों दिन क्रमश: 9.40 करोड़ रुपये और 12.13 करोड़ रुपये कमाए।

फिल्म के निर्देशक के अनुसार, फिल्म ‘मध्यम बजट’ की है, जो 31 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी स्थानीय केबल ऑपरेटर विजय सलगांवकर (अजय) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी जिंदगी सिनेमा और परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है। उनकी पत्नी नंदिनी (श्रिया) और बेटी अंजू और अनु है। तब्बू फिल्म में आईजी मीरा देशमुख की भूमिका में हैं।

‘दृश्यम’ ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये कमाए Reviewed by on . मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)।फिल्मकार निशिकांत कामत की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'दृश्यम' ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में अजय देवगन, मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)।फिल्मकार निशिकांत कामत की थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'दृश्यम' ने प्रथम सप्ताहांत में 30.03 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म में अजय देवगन, Rating:
scroll to top