Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त रणदीप

‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त रणदीप

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा मलेशिया के कुआलालंपुर में दीपक तिजोरी के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म ‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस महीने की शुरुआत में यहीं पर इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवार्डस (आईफा) का आयोजन किया गया था।

हुड्डा ने ट्विटर पर इस फिल्म की कुछ झलकियां भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में रणदीप क्लीन लुक में हैं। उन्हें सफेद कमीज और लंबे बालों में देखा जा सकता है। तस्वीरों में उनकी सह कलाकार काजल अग्रवाल ने सफेद टॉप पहना है और वह बिना मेकअप के हैं।

हुड्डा ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “प्यार तो हर जगह है। खूबसूरत और प्रतिभाशाली काजल अग्रवाल।”

रणदीप की आखिरी प्रदर्शित फिल्म 2014 में आई ‘उंगली’ थी। रणदीप इसके साथ ही ‘मैं और चार्ल्स’ फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 1970 के दशक में बिकिनी हत्यारे के नाम से कुख्यात चार्ल्स शोभराज की जिंदगी पर आधारित है।

‘दो लफ्जों की कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त रणदीप Reviewed by on . मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा मलेशिया के कुआलालंपुर में दीपक तिजोरी के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त है मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। अभिनेता रणदीप हुड्डा मलेशिया के कुआलालंपुर में दीपक तिजोरी के निर्देशन में अपनी अगली फिल्म 'दो लफ्जों की कहानी' की शूटिंग में व्यस्त है Rating:
scroll to top