Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘द वॉइस इंडिया’ की ट्रॉपी उत्तराखंड के पवनदीप के नाम

‘द वॉइस इंडिया’ की ट्रॉपी उत्तराखंड के पवनदीप के नाम

मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। मीका, हिमेश रेशमिया, सुनिधि चौहान और शान जैसे मशहूर गायकों की मौजूदगी वाले गायन रियलिटी शो ‘द वॉइस इंडिया’ का विजेता रविवार को उत्तराखंड के पवनदीप राजन को घोषित किया गया।

पवनदीप बॉलीवुड, शास्त्रीय सहित अन्य संगीत विद्याओं में अपनी विशेष प्रतिभा के लिए जाने जाते हें।

शो का फिनाले रविवार को हुआ, जिसमें पवनदीप का मुकाबला साथी प्रतिभागी परंपरा ठाकुर, साहिल सोलंकी, स्निग्धजीत भौमिक, ऋषभ चतुर्वेदी, विश्वा शाह, दीपेश राही और सचेत टंडन से था। वह दर्शकों के वोट के आधार पर विजेता घोषित किए गए। पवनदीप को बतौर विजेता एंड टीवी की ओर से 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक मारुति आल्टो के10 कार दी गई। इसके अलावा यूनिवर्सल संगीत कंपनी के साथ अपना पहला एकल गीत रिकॉर्ड करने का करार भी उनकी झोली में आया।

पवनदीप ने अपनी जीत के बाद एक बयान में कहा, “यह शो एक बहुत बड़ा मंच है और मैं इस जीत से रोमांचित हूं। मैं देशभर के दर्शकों से बेशुमार प्यार और सराहना पाकर बहुत खुश हूं।”

उन्हें विजेता की ट्रॉफी चारों सेलिब्रिटी कोच- सुनिधि चौहान, शान, मीका और हिमेश रेशमिया के हाथों मिली।

‘द वॉइस इंडिया’ के फिनाले की शोभा मशहूर हास्य अभिनेता कपिल शर्मा ने बढ़ाई। वह अपनी पहली आगामी फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ का प्रचार करने के लिए सह-अभिनेत्री एली अवराम और निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान संग पहुंचे थे।

‘द वॉइस इंडिया’ की ट्रॉपी उत्तराखंड के पवनदीप के नाम Reviewed by on . मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। मीका, हिमेश रेशमिया, सुनिधि चौहान और शान जैसे मशहूर गायकों की मौजूदगी वाले गायन रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया' का विजेता रविवार को उत्तरा मुंबई, 31 अगस्त (आईएएनएस)। मीका, हिमेश रेशमिया, सुनिधि चौहान और शान जैसे मशहूर गायकों की मौजूदगी वाले गायन रियलिटी शो 'द वॉइस इंडिया' का विजेता रविवार को उत्तरा Rating:
scroll to top