Saturday , 20 April 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » धोनी के लिए बंद नहीं हुए दरवाजे : बीसीसीआई

धोनी के लिए बंद नहीं हुए दरवाजे : बीसीसीआई

January 18, 2020 5:43 pm by: Category: खेल Comments Off on धोनी के लिए बंद नहीं हुए दरवाजे : बीसीसीआई A+ / A-

मुम्बई – भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को केन्द्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह वापसी नहीं कर सकते। बीसीसीआई के अधिकारी के अनुसार इसका मतलब यह नहीं है कि धोनी के लिए टीम के दरवाजे बंद हो गये हैं। इस अधिकारी ने कहा कि अनुबंध सूची का देश के लिए खेलने से कोई कोई लेना-देना नहीं है।
इस अधिकारी ने साफ कहा कि धोनी अच्छा प्रदर्शन कर भारतीय टीम में जगह बनाने का दावा पेश कर सकते हैं। अनुबंध मिलना इस बात की गांरटी नहीं देता है कि आप देश के लिए खेल सकते हैं या नहीं। आमतौर पर नियमित खिलाड़ियों को ही अनुबंध दिए जाते हैं धोनी ने विश्व कप-2019 के बाद से ही नहीं खेला है इसलिए उनका नाम अनुबंध में नहीं है।’ वहीं अगर कोई इसे रास्ते बंद होने और चयनकर्ताओं से संकेत मिलने की तरह देखता है तो ऐसा नहीं है।’ अधिकारी ने कहा, ‘अगर वह (धोनी) चाहें तो अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर राष्ट्रीय टीम में वापस आ सकते हैं और इसमें टी-20 विश्व कप भी शामिल है। पहले भी ऐसे खिलाड़ी रहे हैं जो बिना अनुबंध के खेले हैं और आप भविष्य में भी ऐसा देखेंगे। बहरहाल बोर्ड अधिकारी के इस बयान से धोनी के प्रशंसकों को जरुर राहत मिलेगी।

धोनी के लिए बंद नहीं हुए दरवाजे : बीसीसीआई Reviewed by on . मुम्बई - भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को केन्द्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह वापसी नहीं मुम्बई - भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा है कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को केन्द्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिलने का मतलब यह नहीं है कि वह वापसी नहीं Rating: 0
scroll to top