Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » धौनी, मुस्ताफिजुर पर जुर्माना

धौनी, मुस्ताफिजुर पर जुर्माना

मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में रन लेने के दौरान भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी द्वारा बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को धक्का देने के दोष में मैच शुल्क का 75 फीसदी जुर्माना लगाया गया है। मुस्ताफिजुर पर भी 50 प्रतिशत जुर्माना लगा है।

भारतीय पारी के 25वें ओवर में धौनी एक रन लेते समय अपना पदार्पण मैच खेल रहे और मैन ऑफ द मैच मुस्ताफिजुर से गेंदबाजी छोर पर टकरा गए। इस टक्कर में मुस्ताफिजुर को चोट लगी और इलाज के लिए उन्हें ओवर बीच में छोड़ मैदान से बाहर जाना पड़ा।

टीवी रिप्ले में हालांकि ऐसा लगा कि धौनी ने जानबूझकर मुस्ताफिजुर को धक्का दिया।

दरअसल, मुस्ताफिजुर कई बार गेंदबाजी के बाद भारतीय बल्लेबाजों के रन लेने के रास्ते में आए और इसे लेकर अंपायर ने भी उनसे बात की।

रोहित शर्मा भी एक मौके पर उनसे टकराए और मुस्ताफिजुर की आदत को लेकर मैदान पर नाराजगी जाहिर की।

धौनी, मुस्ताफिजुर पर जुर्माना Reviewed by on . मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में रन लेने के दौरान भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी द्वारा बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर मीरपुर (बांग्लादेश), 19 जून (आईएएनएस)। शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में रन लेने के दौरान भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी द्वारा बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर Rating:
scroll to top