Wednesday , 8 May 2024

Home » मनोरंजन » नंदिता, सौरभ शुक्ला ने ‘अलबर्ट पिन्टो..’ में मुफ्त काम किया

नंदिता, सौरभ शुक्ला ने ‘अलबर्ट पिन्टो..’ में मुफ्त काम किया

मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री नंदिता दास, अभिनेता मानव कौल और सौरभ शुक्ला फिल्म ‘अलबर्ट पिन्टो को गुस्सा क्यों आता है’ की रीमेक में नजर आएंगे। इन कलाकारों ने फिल्म के निर्देशक सौमित्र रानाडे से कोई मेहनताना नहीं मांगा।

रानाडे ने कहा, “यह बहुत ही चुनौतीपूर्ण फिल्म थी, लेकिन मैं इसे इसलिए पूरा कर पाया, क्योंकि मेरे कलाकारों ने मदद की और उन्होंने मुफ्त में काम किया।”

नंदिता को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘फिराक’ के लिए जाना जाता है। उनका कहना है कि काम से पैसे की बराबरी नहीं है।

उन्होंने कहा, “यहां बहुत-सा काम है, जो मैंने कुछ भी लिए बिना किया। निश्चित रूप से फिल्म ने मेरे बिलों के भुगतान में मदद करती है और इसलिए मैं उन्हें मुफ्त में नहीं करती।”

उन्होंने कहा, “कई बार आपको ऐसी फिल्म मिलती है, जिसमें निर्देशक के पास पैसा नहीं है, लेकिन वह अच्छी फिल्म बनाना चाहते हैं। मुझे लगता है कि ऐसे में हमें एक-दूसरे का सहयोग करना चाहिए।”

सईद अख्तर मिर्जा द्वारा निर्देशित मूल फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, शबाना आजमी, स्मिता पाटील और ओम पुरी प्रमुख भूमिका में रहे हैं, यह फिल्म 1980 में प्रदर्शित हुई थी।

फिल्म ‘अलबर्ट पिन्टो को गुस्सा क्यों आता है’ की रीमेक के प्रदर्शित होने की तारीक अभी तय नहीं है।

नंदिता, सौरभ शुक्ला ने ‘अलबर्ट पिन्टो..’ में मुफ्त काम किया Reviewed by on . मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री नंदिता दास, अभिनेता मानव कौल और सौरभ शुक्ला फिल्म 'अलबर्ट पिन्टो को गुस्सा क्यों आता है' की रीमेक में नजर आएंगे। इन कलाका मुंबई, 23 सितम्बर (आईएएनएस)। अभिनेत्री नंदिता दास, अभिनेता मानव कौल और सौरभ शुक्ला फिल्म 'अलबर्ट पिन्टो को गुस्सा क्यों आता है' की रीमेक में नजर आएंगे। इन कलाका Rating:
scroll to top