Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » नडाल को अर्जेटीना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड

नडाल को अर्जेटीना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड

ब्यूनो आयर्स, 2 फरवरी (आईएएनएस)। राफेल नडाल को अपने अर्जेटीना ओपन खिताब को बचाने के लिए वाइल्ड कार्ड के तौर पर प्रवेश की अनुमति दी गई है।

आयोजकों ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि टूर्नामेंट का आयोजन अगले सप्ताह ब्यूनो आयर्स में होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, स्पेन के 29 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले साल अर्जेटीना के जुआन मोनाको को हराकर यह खिताब हासिल किया था। वह इस साल अपना पहला मैच बुधवार या गुरुवार को खेलेंगे।

विश्व रैंकिंग में पांचवे स्थान पर काबिज नडाल का कहना है कि उन्होंने पिछले महीने आस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर से बाहर होने के बाद क्ले कोर्ट टूर्नामेंट में जगह की मांग की थी।

14 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके खिलाड़ी नडाल ने कहा, “मेलबर्न में खराब परिणाम के बाद मैंने इस वाइल्ड कार्ड की मांग की थी और उम्मीद है कि ब्यूनो आयर्स से मेरी अच्छी शुरुआत हो पाएगी। मैं अपनी जीत पक्की करने के लिए निश्चित तौर पर बेहतरीन खेलने की कोशिश करूंगा।”

नडाल को अर्जेटीना ओपन के लिए वाइल्ड कार्ड Reviewed by on . ब्यूनो आयर्स, 2 फरवरी (आईएएनएस)। राफेल नडाल को अपने अर्जेटीना ओपन खिताब को बचाने के लिए वाइल्ड कार्ड के तौर पर प्रवेश की अनुमति दी गई है। आयोजकों ने सोमवार को इ ब्यूनो आयर्स, 2 फरवरी (आईएएनएस)। राफेल नडाल को अपने अर्जेटीना ओपन खिताब को बचाने के लिए वाइल्ड कार्ड के तौर पर प्रवेश की अनुमति दी गई है। आयोजकों ने सोमवार को इ Rating:
scroll to top