Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » नरेन्द्र मोदी का चला मंत्रियों पर हन्टर- १० अगस्त तक आवश्‍यक वस्तुओं के दाम कम करने के दिये निर्देश

नरेन्द्र मोदी का चला मंत्रियों पर हन्टर- १० अगस्त तक आवश्‍यक वस्तुओं के दाम कम करने के दिये निर्देश

imagesअनिल सिंह(धर्मपथ) देश के नागरिकों के लिये राहत की खबर है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रियों पर चाबुक चलाते हुए निर्देश दिये हैं की आगामी १० अगस्त तक आवश्‍यक वस्तुओं के दामों को नियंत्रित कर लिया जाय.

मोदी ने अपनी टीम को सख्त निर्देश दिये हैं की किसी भी तरह से इस कार्य को आगामी १० अगस्त तक पूरा किया जाय.संभावना यह भी है की संसद का सत्र १० अगस्त को खत्म कर दिया जायेगा.

लगातार बढ़ रही मँहगाई और देश की जनता में बढ़ रही हताशा के चलते मोदी ने यह लक्ष्य अपने मंत्रियों को दिया है.उत्तराखंड चुनाव के नतीजों के चलते भाजपा में वैसे ही चिंता बढ़ी हुई है,मप्र में होने वाले आगामी उप-चुनावों की रिपोर्ट के चलते भाजपा के दिग्गज वैसे ही परेशान हैं.

दरअसल चुनाव जिताने में यदि कोई मुद्दा था तो सिर्फ मोदी,कांग्रेस्स की गलत नीतियों के चलते देश की जनता ने नरेन्द्र मोदी पर विश्वास किया और बहुमत राज्यों में तथा देश में भी भाजपा को दिया,लेकिन वही कांग्रेस के शासन की स्थिति भाजपा के शासन में भी देखकर जनता दुखी होती नजर आ रही है,इसके चलते मोदी ने ये कड़े कदम उठाने के संकेत दिये हैं.

नरेन्द्र मोदी का चला मंत्रियों पर हन्टर- १० अगस्त तक आवश्‍यक वस्तुओं के दाम कम करने के दिये निर्देश Reviewed by on . अनिल सिंह(धर्मपथ) देश के नागरिकों के लिये राहत की खबर है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रियों पर चाबुक चलाते हुए निर्देश दिये हैं की आगामी १० अगस्त तक अनिल सिंह(धर्मपथ) देश के नागरिकों के लिये राहत की खबर है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने मंत्रियों पर चाबुक चलाते हुए निर्देश दिये हैं की आगामी १० अगस्त तक Rating:
scroll to top