Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘नागिन’ में अर्जुन का डबल रोल

‘नागिन’ में अर्जुन का डबल रोल

मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन बिजलानी टेलीविजन धारावाहिक ‘नागिन’ में डबल रोल में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने करियर में पहली बारडबल रोल निभाने जा रहे हैं, जिसके लिए वह खासा उत्साहित हैं।

अर्जुन ने कहा, “अब तक के करियर में पहली बार में डबल रोल निभाऊंगा। जिसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं लेकिन इस समय नर्वश हूं क्योंकि दर्शकों को मेरा रितिक किरदार पसंद है और मुझे उम्मीद है कि इसके लिए प्रतिक्रिया बेहतर होंगी।”

टेलीविजन पर अर्जुन रितिक के नाम से मशहूर हैं, इसमें वह अपने खुद के पिता का किरदार भी निभाएंगे। कहानी में नया मोड यह आने वाला है, जिसमें रितिक और उसके अतीत से जुड़े रहस्यों का खुलासा होगा।

इस पर अर्जुन का कहना है कि एक ही समय में दो किरदार निभाना उनके लिए निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण है।

उन्होंने कहा, “मैं हमेशा मुश्किल किरदारों के लिए उत्साहित रहता हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझ पर अपना प्यार बरसाते रहेंगे।”

‘नागिन’ में अर्जुन का डबल रोल Reviewed by on . मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन बिजलानी टेलीविजन धारावाहिक 'नागिन' में डबल रोल में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने करियर में पहली बारडबल रोल निभाने मुंबई, 8 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता अर्जुन बिजलानी टेलीविजन धारावाहिक 'नागिन' में डबल रोल में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि वह अपने करियर में पहली बारडबल रोल निभाने Rating:
scroll to top