Monday , 20 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » नाबालिग बेटे से वोट डलवाने वाले BJP नेता पर FIR

नाबालिग बेटे से वोट डलवाने वाले BJP नेता पर FIR

May 10, 2024 7:22 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल-लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोटिंग के दौरान हुए भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने सख्त एक्शन लिया है। वायरल वीडियो एक पोलिंग बूथ का है जहां एक भाजपा नेता ने मतदान का मजाक उड़ाते हुए अपने नाबालिग बेटे से वोट डलवाया और इसका वीडियो भी बनाया। वीडियो सामने आने के बाद भोपाल कलेक्टर ने भाजपा नेता पर FIR दर्ज कराते हुए पोलिंग बूथ के पीठासीन अधिकारी सहित पूरी पोलिंग पार्टी को सस्पेंड कर दिया है।

 

 

वायरल वीडियो भोपाल की बैरसिया तहसील के खितवास गांव का है इसमें जिला पंचायत सदस्य विनय मेहर अपने नाबालिग बेटे के द्वारा वोट डलवाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं भाजपा नेता विनय मेहर ने बेटे के वोट डालने का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने इसे लोकतंत्र का अपमान बताते हुए कार्रवाई की मांग की थी।

मामला तूल पकड़ने के बाद भोपाल कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने गुरुवार दोपहर बैरसिया SDM आशुतोष गोस्वामी को इस मामले की जांच सौंपी थी। जिसके बाद गोस्वामी ने करीब तीन घंटे में ही जांच पूरी कर आरोपी भाजपा नेता विनय मेहर पर बैरसिया थाने में FIR दर्ज कराई है। इसके साथ ही पोलिंग बूथ पर तैनात पीठासीन अधिकारी संदीप सैनी उनके सहायक सीआर बाथम, मनोज कुमार मौर्य और मदन गोपाल पटेल को सस्पेंड कर दिया गया है। बूथ पर तैनात प्रधान आरक्षक संतोष को लाइन अटैच कर दिया गया है।

नाबालिग बेटे से वोट डलवाने वाले BJP नेता पर FIR Reviewed by on . भोपाल-लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोटिंग के दौरान हुए भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने सख्त एक्शन लिया है। वायरल वीडियो एक पोलिं भोपाल-लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में वोटिंग के दौरान हुए भोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने सख्त एक्शन लिया है। वायरल वीडियो एक पोलिं Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top