Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » निशानेबाजी विश्व कप : अनीश को 25 मीटर रैपिड पिस्टल में 5वां स्थान

निशानेबाजी विश्व कप : अनीश को 25 मीटर रैपिड पिस्टल में 5वां स्थान

नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता भारत के अनीश भानवाल कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जारी आईएसएसएफ विश्व कप में मंगलवार को पुरुषों की 25 मीटर रैपिड फायर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में पांचवें स्थान पर रहे।

स्पर्धा का स्वर्ण जर्मनी के क्रिस्टियन रिट्ज के नाम रहा। चीन के जुनमिन लिन दूसरे स्थान पर रहे तो वहीं कोरिया के जुनहोंग किम को कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा।

अनीश फाइनल में कुल 14 का ही स्कोर कर पाए। क्वालीफिकेशन में के पहले दौर में अनीश ने 294 का स्कोर किया था तो वहीं दूसरे दौर में 588 का स्कोर किया।

अनीश के अलावा आदर्श सिंह और अर्पित गोयल भी इस स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे लेकिन यह दोनों फाइनल में नहीं पहुंच पाए।

क्रिस्टियन ने फाइनल में 35 के स्कोर के साथ स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया। जुनमिन ने 31 का स्कोर करते हुए रजत पदक अपने नाम किया तो वहीं जुनहोंग ने 22 का स्कोर करते हुए कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

निशानेबाजी विश्व कप : अनीश को 25 मीटर रैपिड पिस्टल में 5वां स्थान Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता भारत के अनीश भानवाल कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जारी आईएसएसएफ विश्व कप में मंगलवार को पुरुष नई दिल्ली, 26 फरवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता भारत के अनीश भानवाल कर्णी सिंह शूटिंग रेंज में जारी आईएसएसएफ विश्व कप में मंगलवार को पुरुष Rating:
scroll to top