Sunday , 2 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » नेस्ले इंडिया के प्रबंध निदेशक बदले जाएंगे

नेस्ले इंडिया के प्रबंध निदेशक बदले जाएंगे

नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। मैगी नूडल पर जारी विवाद के बीच नेस्ले इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसके प्रबंधन निदेशक एटिन बेनेट को हटा कर उसकी जगह सुरेश नारायणन को नियुक्त किया जाएगा, जो अभी नेस्ले फीलीपींस के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

कंपनी ने अपने बयान में कहा, “बेनेट 25 जुलाई को अपना पद छोड़ेंगे, उन्हें नेस्ले समूह के स्विट्जरलैंड स्थित मुख्यालय में नियुक्त किया जाएगा।”

कंपनी ने कहा, “नेस्ले इंडिया के प्रबंध निदेशक के रूप में नियुक्ति के लिए सुरेश नारायणन को नेस्ले एसए से मनोनीत किया गया है। उनकी नियुक्ति एक अगस्त 2015 से प्रभावी होगी। इस बीच वह नामित के तौर पर काम करेंगे।”

इस पद पर बेनेट एक अक्टूबर 2013 से नियुक्त थे।

उल्लेखनीय है कि नेस्ले के मैगी नूडल में सीमा से अधिक सीसा और मोनोसोडियम ग्लूटामेट पाए जाने पर देश के खाद्य सुरक्षा नियामक ने पांच जून को नूडल पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसके बाद नेस्ले ने बाजार से अपने नूडल हटा लिए। कंपनी हालांकि लगातार कह रही है कि उसके उत्पाद सुरक्षित हैं।

नेस्ले इंडिया के प्रबंध निदेशक बदले जाएंगे Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। मैगी नूडल पर जारी विवाद के बीच नेस्ले इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसके प्रबंधन निदेशक एटिन बेनेट को हटा कर उसकी जगह सुरेश नारायण नई दिल्ली, 24 जुलाई (आईएएनएस)। मैगी नूडल पर जारी विवाद के बीच नेस्ले इंडिया ने शुक्रवार को कहा कि उसके प्रबंधन निदेशक एटिन बेनेट को हटा कर उसकी जगह सुरेश नारायण Rating:
scroll to top