Saturday , 4 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » नेस्ले इंडिया में 9 फीसदी से अधिक गिरावट

नेस्ले इंडिया में 9 फीसदी से अधिक गिरावट

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। मैगी में कुछ तत्वों की खतरनाक स्तर से अधिक मौजूदगी की रपट का असर बुधवार को इसे बनाने वाली कंपनी नेस्ले इंडिया के शेयरों पर दिखाई दिया, जिसमें करीब फीसदी गिरावट देखी गई।

बंबई स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में नेस्ले इंडिया के शेयर 9.05 फीसदी या 616.35 रुपये की गिरावट के साथ 6,191.10 रुपये पर बंद हुए, जो मंगलवार को 6,807.45 रुपये पर बंद हुए थे।

जियोजीत बीएनपी पारिबा फायनेंशियल सर्विसिस के फंडामेंटल रिसर्च प्रमुख विनोद नायर ने कहा, “छोटी से मध्यम अवधि में गिरावट का रुझान रहेगा, लेकिन लंबी अवधि के लिए निवेशकों को चिंता नहीं करनी चाहिए, क्योंकि यह शेयर अब भी काफी आकर्षक है।”

नेस्ले ने कहा है कि उसका उत्पाद पूरी तरह सुरक्षित है।

कई राज्यों की सरकारों ने मैगी में लीड जैसे कुछ पदार्थो की खतरनाक स्तर से अधिक मौजूदगी की रपट मिलने के बाद इसके नमूने जांच के लिए भेजे हैं। देश के कुछ प्रमुख डिपार्टमेंट स्टोरों ने अपने रैकों से मैगी हटा दिए हैं।

दिल्ली सरकार ने राज्य में 15 दिनों के लिए मैगी पर पाबंदी लगा दी है।

नेस्ले इंडिया में 9 फीसदी से अधिक गिरावट Reviewed by on . मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। मैगी में कुछ तत्वों की खतरनाक स्तर से अधिक मौजूदगी की रपट का असर बुधवार को इसे बनाने वाली कंपनी नेस्ले इंडिया के शेयरों पर दिखाई दिया, ज मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। मैगी में कुछ तत्वों की खतरनाक स्तर से अधिक मौजूदगी की रपट का असर बुधवार को इसे बनाने वाली कंपनी नेस्ले इंडिया के शेयरों पर दिखाई दिया, ज Rating:
scroll to top