Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » नेहरा ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बिताया वक्त

नेहरा ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बिताया वक्त

कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। फिरोजशाह कोटला मैदान पर दो नवंम्बर को अपने करियर का अंतिम क्रिकेट मैच खेलने वाले आशीष नेहरा शुक्रवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ियों से वक्त बिताते हुए दिखे।

नेहरा ने हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में दो नवंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

इसके बाद वह भारत और श्रीलंका सीरीज में नई जिम्मेदारी के साथ कॉमेंट्री करते हुए देखे जा रहे हैं।

पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन की शुरुआत पर नेहरा को भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी, उमेश यादव, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा के साथ बात करते हुए देखे गए।

नेहरा ने गेंदबाजी कोच भरत अरुण से भी बात की। इस बारे में उन्होंने कहा, “क्रिकेट की कोई बात नहीं हो रही थी। जब मैं कैमरे पर था तब वो सभी हंस रहे थे, क्योंकि मैं सूट पहने हुए था। मैं उनसे मिलने गया था। क्रिकेट से इसका कोई लेना देना नहीं है।”

नेहरा ने कहा, “भरत अरुण वहां थे तो हमने आपस में कुछ हंसी-मजाक किया।”

नेहरा भारतीय टीम के एक दिग्गज तेज गेंदबाज रहे हैं। हालांकि, उनका 18 साल लंबा करियर चोटों से घिरा रहा।

नेहरा ने भारतीय क्रिकेट टीम के साथ बिताया वक्त Reviewed by on . कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। फिरोजशाह कोटला मैदान पर दो नवंम्बर को अपने करियर का अंतिम क्रिकेट मैच खेलने वाले आशीष नेहरा शुक्रवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ खेले कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)। फिरोजशाह कोटला मैदान पर दो नवंम्बर को अपने करियर का अंतिम क्रिकेट मैच खेलने वाले आशीष नेहरा शुक्रवार को यहां श्रीलंका के खिलाफ खेले Rating:
scroll to top