Wednesday , 22 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » ‘पक्षपात’ कर रहा है चुनाव आयोग:आप पार्टी का आरोप

‘पक्षपात’ कर रहा है चुनाव आयोग:आप पार्टी का आरोप

April 30, 2024 9:36 pm by: Category: राजनीति Comments Off on ‘पक्षपात’ कर रहा है चुनाव आयोग:आप पार्टी का आरोप A+ / A-

नई दिल्ली– हाल ही में आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना ‘कैंपेन सॉन्ग’ लांच किया था, लेकिन चुनाव आयोग (ईसीआई) ने इस पर रोक लगा दी थी. अब इस मामले को लेकर पार्टी का एक डेलीगेशन गुप्र आज यानि मंगलवार, 30 अप्रैल को चुनाव आयोग से मिला. डेलीगेशन गुप्र के 5 सदस्य- आतिशी, सौरभ भारद्वाज, पंकज गुप्ता, दिलीप पांडे और आदिल चुनाव आयोग पहुंचे. करीबन 40 मिनट तक चली बैठक के बाद आप नेताओं ने ईसीआई पर ‘पक्षपात’ का आरोप लगाया.

पार्टी नेताओं ने कहा- आज हमने इलेक्शन कमिशन में दोबारा ये शिकायत दी है, जिसमें कि हमने उन्हें बताया कि पिछले एक महीने से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पूरी दिल्ली में कई ऑब्जेक्शनेबल होडिंग लगाए हैं. इन होडिंग में विपक्ष के कई नेताओं को खास तौर पर CM केजरीवाल को लेकर कई ऑब्जेक्शनेबल शब्दों से इस्तेमाल किया गया है. हमने इलेक्शन कमीशन को बताया कि यह शिकायत 1 महीने पहले भी दी गई थी. आपने इस पर क्या कार्रवाई की है? तो उनका यह कहना है कि हमने क्या कार्रवाई की है यह बताने के लिए हम बाध्य नहीं है. हमने उनको बताया कि अभी तक इलेक्शन कमीशन ने कोई कार्रवाई नहीं की है, तो उनका कहना है कि जब हम करेंगे तो बता देंगे.

‘पक्षपात’ कर रहा है चुनाव आयोग:आप पार्टी का आरोप Reviewed by on . नई दिल्ली- हाल ही में आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना ‘कैंपेन सॉन्ग’ लांच किया था, लेकिन चुनाव आयोग (ईसीआई) ने इस पर रोक लगा दी थी. अब इस मामले नई दिल्ली- हाल ही में आम आदमी पार्टी (आप) ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना ‘कैंपेन सॉन्ग’ लांच किया था, लेकिन चुनाव आयोग (ईसीआई) ने इस पर रोक लगा दी थी. अब इस मामले Rating: 0
scroll to top