Monday , 6 May 2024

Home » मनोरंजन » पटना में हुआ भोजपुरी फिल्म ‘मधुर मिलन’ का मुहूर्त (फोटो सहित)

पटना में हुआ भोजपुरी फिल्म ‘मधुर मिलन’ का मुहूर्त (फोटो सहित)

पटना, 13 नवंबर (आईएएनएस)। प्रेम कथा पर आधारित एक संवेदनशील भोजपुरी फिल्म ‘मधुर मिलन’ का भव्य मुहूर्त यहां सोमवार को संपन्न हुआ। इस फिल्म की शूटिंग पांच दिसंबर से शुरू होगी।

पटना में बिहार राज्य बार काउंसिल के सदस्य जयप्रकाश सिंह द्वारा ‘मधुर मिलन’ का मुहूर्त संपन्न हुआ। इस दौरान उन्होंने फिल्म की सफलता की कामना की और उम्मीद जताई कि यह फिल्म साफ-सुथरी और मनोरंजक होगी।

मुहूर्त के मौके पर इस फिल्म के निर्देशक चंदन अभिषेक, अभिनेता चिंटू सिंह, अभिनेत्री शायजा शेख, नृत्य निर्देशक माधव मौजूद रहे।

बाबा फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘मधुर मिलन’ को लेकर फिल्म के निर्देशक चंदन अभिषेक ने बताया, “इस फिल्म की कहानी मेरे दिमाग में बहुत दिनों से थी, फिल्म बहुत अच्छी बनने वाली है। उम्मीद है कि दर्शकों को खूब पसंद आएगी।”

उन्होंने कहा कि यह साफ-सुथरी फिल्म होगी और इसके सभी गाने कर्णप्रिय होंगे। इसमें ‘आइटम क्वीन’ सीमा सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, हालांकि वे इस फिल्म में कोई ‘आइटम नंबर’ नहीं करेंगी।

पांच हजार से भी अधिक एल्बमों का निर्देशन कर चुके चंदन की मानें तो फिल्म की कहानी के अनुसार नए चेहरे की तलाश कई वर्षो थी, जो चिंटू पर आकर खत्म हुई।

उन्होंने आशा जताते हुए कहा कि अभिनेता चिंटू और अभिनेत्री शायजा शेख की जोड़ी भोजपुरी फिल्मांे की सफल जोड़ी कहलाएगी।

फिल्म के निर्माता अमीर लाल यादव और चंदन अभिषेक हैं, जबकि निर्देशक चंदन अभिषेक और नृत्य निर्देशक माधव हैं।

इस फिल्म के गीत मोहन राठौड़ और कल्पना दास ने गाए हैं। फिल्म को अगले साल होली के समय रिलीज किए जाने की योजना है।

पटना में हुआ भोजपुरी फिल्म ‘मधुर मिलन’ का मुहूर्त (फोटो सहित) Reviewed by on . पटना, 13 नवंबर (आईएएनएस)। प्रेम कथा पर आधारित एक संवेदनशील भोजपुरी फिल्म 'मधुर मिलन' का भव्य मुहूर्त यहां सोमवार को संपन्न हुआ। इस फिल्म की शूटिंग पांच दिसंबर स पटना, 13 नवंबर (आईएएनएस)। प्रेम कथा पर आधारित एक संवेदनशील भोजपुरी फिल्म 'मधुर मिलन' का भव्य मुहूर्त यहां सोमवार को संपन्न हुआ। इस फिल्म की शूटिंग पांच दिसंबर स Rating:
scroll to top