Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पट रही हॉलीवुड-बॉलीवुड की खाई

पट रही हॉलीवुड-बॉलीवुड की खाई

नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन का मानना है कि हॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के बीच की खाई धीरे-धीरे पट रही है। पश्चिमी देशों के लोग अब भारतीय प्रतिभाओं को पहचानने लगे हैं और भारतीय फिल्मों में रुचि लेने लगे हैं।

अजय ने यहां सीआईआई बिग पिक्चर समिट 2015 के दौरान कहा कि भारत में आने वाले दिनों में ऐसे और अधिक अभिनेता सामने आ सकते हैं, जो हॉलीवुड की फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने कहा, “हिंदी सिनेमा और हॉलीवुड के बीच का अंतर मिट रहा है। यह बस समय की बात है। आज हम वहां ठीक उसी तरह जा रहे हैं, जैसे वहां से कॉरपोरेट्स यहां आ रहे हैं।”

अजय को हिंदी सिनेमा में उनके योगदान के लिए सोमवार को समिट में सम्मानित किया गया।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह हॉलीवुड का रुख करने की योजना बना रहे हैं, अजय ने कहा, “यह परियोजना और इसकी पटकथा पर निर्भर करेगा। मुझे कुछ ऐसी परियोजनाओं के प्रस्ताव मिले हैं, जिनमें मुझे रुचि नहीं है। लेकिन यदि कुछ बेहतर मिलता है तो क्यों नहीं।”

इस दो दिवसीय समिट में प्रख्यात अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को मंगलवार को सम्मानित किया गया।

पट रही हॉलीवुड-बॉलीवुड की खाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन का मानना है कि हॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के बीच की खाई धीरे-धीरे पट रही है। पश्चिमी देशों के लोग अब भ नई दिल्ली, 21 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेता-फिल्मकार अजय देवगन का मानना है कि हॉलीवुड और भारतीय सिनेमा के बीच की खाई धीरे-धीरे पट रही है। पश्चिमी देशों के लोग अब भ Rating:
scroll to top