Sunday , 28 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे कार्तिक, भूमि, अनन्या

‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे कार्तिक, भूमि, अनन्या

मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है।

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं।

दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी।

फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे।

निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया। हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं।”

फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी।

‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे कार्तिक, भूमि, अनन्या Reviewed by on . मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ मुंबई, 19 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ Rating:
scroll to top